बीएसएनएल की शिकायतें होंगी व्हाट्स एप पर, कार्यालय के चक्कर से मिला छुटकारा

निजीकंपनियों को पछाड़ने के लिए बीएसएनएल द्वारा तरह-तरह के प्रयोग किए जा रहे हैं। जून महीने में जब से बीएसएनएल पूरे भारत में रोमिंग फ्री हुआ है, तब से अब तक 28 हजार उपभोक्ताओं की संख्या बढ़ गई है। इससे बीएसएनएल की आय में 15 प्रतिशत का इजाफा हुआ है। 
जिले में बीएसएनएल के औसतन दो हजार उपभोक्ता हर महीने बनते थे, लेकिन जून 2015 से इनकी संख्या में बेतहाशा वृद्धि हुई है। यह संख्या अब बढ़कर आठ हजार हर महीने हो गई है। जो लगातार बढ़ ही रहा है। 15 जून से अब तक करीब 28 हजार उपभोक्ता बढ़े हैं। बीएसएनएल के उपभोक्ताओं की संख्या अब ढाई लाख पर पहुंच गई है। इससे बीएसएनएल की आय में 15 प्रतिशत का इजाफा भी हुआ है। 

शिकायतोंके लिए व्हाट्स एप नंबर :बीएसएनएलद्वारा जिले के उपभोक्ताओं के लिए व्हाट्स एप एप नंबर जारी किया गया है, यानि कि अब उपभोक्ताओं को कार्यालय का चक्कर लगाने की जरूरत नहीं है। बीएसएनएल के 94160-67600 पर व्हाट्स एप एप कर शिकायत दर्ज करवा सकते हैं। जिससे संबंधित अधिकारी स्वयं संज्ञान लेंगे और मामले का समाधान करेंगे। 

^ बीएसएनएल उपभोक्ताओं को बेहतर सेवा प्रदान करने के लिए लगातार प्रयास कर रहा है। जिसके तहत नेटवर्किंग सेवाओं में सुधार और विस्तार किया जा रहा है। उपभोक्ताओं की सुविधा के लिए व्हाट्स एप नंबर जारी किया गया है। ताकि उपभोक्ताओं को सुविधा मिल सके।'' आरकेगोयल, महाप्रबंधक, बीएसएनएल, सोनीपत। 

Dear readers, please share your views and opinions about these new attractive offers by BSNL via comments with us.
Tags