अब नही होगी कहीं भटकने की जरुरत! घर बैठे ऐसे मिलेगी BSNL 4G Sim, यहां जाने ऑर्डर करने का पूरा प्रोसेस

 टेक न्यूज़ डेस्क - सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) इन दिनों सुर्खियों में है। कंपनी लगातार अपने 4G नेटवर्क के विस्तार पर काम कर रही है। BSNL अपने किफायती प्लान्स से जियो, एयरटेल और वोडाफोन को कड़ी टक्कर दे रही है। प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों ने हाल ही में अपने टैरिफ बढ़ाए थे, जिसके बाद कई यूजर्स BSNL की तरफ जा रहे हैं। अगर आप BSNL 4G सिम खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो आप इसे घर बैठे ही मंगवा सकते हैं।

BSNL 4G सिम कैसे मंगवाएं
BSNL का 4G नेटवर्क केरल और पुणे समेत देश के कई हिस्सों में लाइव हो गया है। इन जगहों पर लोग हाई-स्पीड इंटरनेट का फायदा उठा रहे हैं। यही वजह है कि यूजर्स कम कीमत में बेहतर नेटवर्क के लिए BSNL की तरफ जा रहे हैं। अगर आप भी BSNL का 4G सिम मंगवाना चाहते हैं, तो LILO ऐप के जरिए ऑनलाइन मंगवा सकते हैं। यह ऐप एंड्रॉयड और iOS दोनों प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है। ऐप की मदद से यूजर न सिर्फ BSNL 4G सिम खरीद सकते हैं। बल्कि अपना नंबर पोर्ट करवाकर घर बैठे सिम कार्ड मंगवा सकते हैं।

बीएसएनएल 4जी सिम व्हाट्सएप पर मिलेगी
अगर आप ऐप के जरिए बीएसएनएल सिम नहीं खरीदना चाहते हैं तो आप व्हाट्सएप पर मैसेज के जरिए भी इसे ऑर्डर कर सकते हैं। बीएसएनएल सिम ऑर्डर करने के लिए आप 8891767525 पर व्हाट्सएप पर Hi लिखकर भी अपने लिए सिम ऑर्डर कर सकते हैं।

बीएसएनएल 4जी का दायरा लगातार बढ़ रहा है
बीएसएनएल को लेकर खबर है कि कंपनी ने टाटा के साथ मिलकर अब तक देशभर में 25 हजार से ज्यादा 4जी टावर लगाए हैं। दोनों कंपनियां मिलकर देश में बीएसएनएल का 4जी नेटवर्क तैयार कर रही हैं। उम्मीद है कि सरकारी कंपनी कम कीमत में तेज इंटरनेट देगी।