BSNL ने लूटी महफिल, लाया इतना सस्ता प्लान कि जियो-एयरटेल की सिट्टी-पिट्टी गुम

 नई दिल्लीः देश की बड़ी-बड़ी टेलीकॉम कंपनियों में गिने जाने वाली जियो और एयरटेल के अलावा भी कई संस्थाएं ऐसी हैं, जो यूजर्स के दिलों को जीतने का काम कर रही हैं। आज हम आपको एक ऐसी कंपनी के प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने जियो और एयरटेल की भी सिट्टी पिट्टी गुम हो जाएगी। आप सोच रहे होंगे कि ऐसी कौन सी कंपनी है, जो ऐसा रिचार्ज प्लान दे रही है।

दरअसल, देश की बड़ी व सरकारी टेलीकॉम कंपनियों में गिने जाने वाली बीएसएनएल लोगों का दिल जीतने का काम कर रही है, जिसके सस्ते प्लान में यूजर्स को ढेर सारी सुविधाएं मिल रही है। इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स की बल्ले-बल्ले हो रही है। बीएसएनएल के इस प्लान की कीमत 1515 रुपये तय की गई है, लेकिन डेटा और वैलिडिटी ने सबका दिल ही जीत लिया है।

भारत की बड़ी टेलीकॉम कंपनियों में शुमार बीएसएनएल का प्रीपेड प्लान जिसकी कीमत 1515 रुपये तय की गई हैं, जो लोगों के बीच गर्दा मचा रहा है। इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स को ढेर सारी सुविधाएं मिल रही हैं। प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 2जीबी डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉल की सुविधा प्रदान की जा रही है।

इतना ही नहीं इस प्रीपेड प्लान में सबसे खास बात यह है कि यूजर्स को प्रतिदिन 100 एसएमएस की सुविधा देने का काम किया जा रहा है। अगर आपने यह मौका हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा। प्लान का प्रति महीने का खर्च निकालें तो 126 रुपये आएगा, जिसके रिचार्ज को आप दौड़कर करा लें। इसमें सबसे खास बात यह है कि बिना डेटा के भी आपका इंटरनेट आराम से चलता रहेगा।

डेटा नहीं फिर भी चलेगा इंटरनेट

बीएसएनएल के प्रीपेड प्लान में 2जीबी डेटा देने का काम किया जा रहा है। अगर आपका प्रतिदिन डेटा खत्म हो जाता है तो फिर भी आपका इंटरनेट चलता रहेगा। इंटरनेट की की स्पीड घटकर 40kbps रह जाएगी। आपने रिचार्ज कराने में देरी की तो फिर पछतावा करना होगा, जो मौका बिल्कुल ना गंवाएं। इसके अलावा भी कंपनी के कई ऑफर गर्दा मचा रहे हैं।