मैनेजमेंट ट्रेनी भर्ती के विरोध में धरने पर बैठे बीएसएनएल कर्मचारी

जयपुर. बीएसएनएल कंपनी में मैनेजमेंट ट्रेनी की भर्ती का विरोध कर कर्मचारी आज दोपहर को अपना मांग पत्र बीएसएनएल बोर्ड को सौंपेंगे। कर्मचारियों का कहना है कि बोर्ड ने मांगों के समर्थन में गंभीरता से निर्णय नहीं लिया तो आगे की रणनीति बनाई जाएगी।
एमआई रोड स्थित बीएसएनएल कार्यालय के बाहर मंगलवार से तीन दिवसीय भूख हड़ताल पर बैठे कर्मचारी आईबीएसएनएल और एआईजीईटीओए एसोसिएशन के संयुक्त तत्वावधान में बनाए गए यूनाइटेड फोरम के बैनर तले अपनी मांग के समर्थन में पुराने व अनुभवी कर्मचारियों से ही काम लेने पर जोर दे रहे हैं। जबकि कंपनी नए कर्मचारियों की भर्ती कर रही है। प्रदेश सचिव एन.के. मरोडि़या ने आरोप लगाया कि पहले से ही कंपनी में ट्रेंड व्यक्ति हैं, फिर भी नई भर्ती करने का फैसला निराधार है। एेसा करके कंपनी अनुभवी कर्मचारियों के साथ अन्याय कर रही हैं। इस भर्ती से पुराने कर्मचारियों के प्रमोशन पर भी प्रभाव पड़ेगा। अभी जिस आनुपाजिक नियमों के अनुसार प्रमोशन मिलते हैं, वे इस नई भर्ती के वेतन में जाएंगे। जो कि उचित नहीं है। मरोडिया ने कहा कि हमारी मांग नई भर्ती के विरोध में हैं। इस संबंध में आज बोर्ड के समक्ष ज्ञापन सौंपेंगे। यदि इसके पश्चात भी सरकार हमारे हितों की अवहेलना करती है, तब अनिश्चितकालीन धरना-प्रदर्शन करेंगे।
मैनेजमेंट ट्रेनी भर्ती के विरोध में धरने पर बैठे बीएसएनएल कर्मचारी
Dear readers, please share your views and opinions about these new attractive offers by BSNL via comments with us. Join us on Facebook