BSNL का दीवाली धमाका! मोबाइल यूजर्स के लिए FREE फोन काॅल प्लान

नई दिल्ली। देश की सरकारी दूरसंचार कंपनी बीएसएनएल के यूजर्स बिना पैसे दिए मोबाइल से मुफ्त काॅल कर सकेंगे।जी हां बीएसएनएल अब ऎसा ऑफर लेकर आई है जिसके तहत आपसे मोबाइल फोन कॉल का पैसा नहीं लिया जाएगा। आशा जतार्इ जा रही है कि यह प्लान इस साल दिवाली के आस-पास जारी होने जा रहा है।

फ्री मोबाइल फोन कॉल प्लान
बीएसएनएल का यह फ्री काॅलिंग प्लान एेसे मोबाइल ग्राहकों को मिलेगा जो कंपनी का लैंडलाइन कनेक्शन भी लेंगे।
बीएसएनएल के चेयरमैन आैर एमडी अनुपम श्रीवास्तव ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि दीवाली तक बीएसएनएल फिक्स मोबाइल कन्वर्जेंस प्लेटफाॅर्म लाॅन्च करने जा रहा है। इस के तहत लैंडलाइन पर मिलने वाली सभी सुविधाएं मोबाइल पर भी उपलब्ध होंगी।
मसलन लैंडलाइन पर मिलने वाली फ्री नाइट काॅलिंग फैसिलिटी अब मोबाइल ग्राहकों को भी उपलब्ध होगी। इसी प्रकार मोबाइल पर मिलने वाली वैल्यू एडेड सेवाएं लैंडलाइन ग्राहकों को दी जाएंगी।
मोबाइल पर लैंड लाइन फोन काॅल
उन्होंने बताया कि इस प्लेटफाॅर्म के लाॅन्च होने के बाद ग्राहक अपने मोबाइल पर ही लैंडलाइन फोन रिसीव कर सकेगा। बीएसएनएल ने लैंडलाइन काे आधुनिक बनाने के लिए 400 करोड़ का निवेश किया है।
फ्री रोमिंग की मिल चुकी है सुविधा
गौरतलब है कि बीएसएनएल की ओर से अपने कस्टमर्स को फ्री रोमिंग की सुविधा दी जा चुकी है। इस कंपनी के कस्टमर्स से अब रोमिंग के दौरान होने पर इनकमिंग कॉल्स पर कोई अतिरिक्त चार्ज नहीं देना पड़ता।

Dear readers, please share your views and opinions about these new attractive offers by BSNL via comments with us.
Tags